केरल के सायबर सिपाहियों ने किया
केरल के सायबर सिपाहियों ने किया

केरल के सायबर सिपाहियों ने किया पकिस्तान के नाक में दम

0

आजकल पाकिस्तान को केरल के मल्लू साइबर सोल्जर्स से खासा परेशान कर रखा है। दो दिन पहले ही मल्लू सोल्जर्स ने पाकिस्तान की 200 वेबसाइट हैक की हैं। मल्लू साइबर सोल्जर्स पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दे रहे हैं। इसमें पाक सरकार की म्यूनिसिपल सर्विस प्रोग्राम की वेबसाइट भी शामिल है। दो महीने पहले मल्लू सोल्जर्स पाकिस्तान इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट भी हैक कर देश का तिरंगा फहरा चुके हैं।

फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/TheMalluCyberSoldiers/posts/2106647082894893:0

मल्लू सोल्जर्स ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पर भेजी एक पोस्ट में पाकिस्तान की 200 बेवसाइट का लिंक दिया हुआ है। पोस्ट में रुबेन किंग ने कहा है कि हमने 19 मार्च को पाक की 200 बेवसाइट हैक कर ली हैं। हैक करने के बाद बेवसाइट पर मल्लू साइबर सोल्जर्स नाम से फोटो अपलोड कर दी है। साथ ही कदम-कदम बढ़ाए जा, खुशी के गीत गाए जा ये जिंदगी है कौम की तू कौम पर लुटाए जा गाना भी अपलोड किया है। हैक की गई बेवसाइट में सर्जिकल आइटम सप्लायर्स, स्पोटर्स, एजूकेशन, ब्यूटी सहित कई दूसरे क्षेत्रों से जुड़ी बेवसाइट मल्लू सोल्जर्स ने हैक की हैं।

केरल के 10 से 15 युवाओं का ग्रुप है मल्लू साइबर सोल्जर्स. 2016 से ये ग्रुप लगातार काम कर रहा है। सभी सदस्य पर्दे के पीछे रहकर ही काम करते हैं।

मल्लू सोल्जर्स के फेसबुक पेज पर ही गौर करें तो एक जगह सोल्जर्स लिखते हैं कि जो भी हमारे देश पर बुरी नजर डालेगा हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। सोल्जर्स की मानें तो एक बार पाकिस्तानी हैकर्स ने केरल प्रशासन की एक बेवसाइट को हैक किया था जिसके बाद से पाक हैकर्स को सबक सिखाने के लिए वह लगातार पाक को एक के बाद एक मुंहतोड़ जबाव दे रहे हैं। उनका कहना है कि वो देश की सरकारी और प्राइवेट सभी बेवसाइट को सुरक्षा देने के लिए फ्री टिप्स देते हैं।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in