सलमान को राजस्थान सरकार से हर्जाना
सलमान को राजस्थान सरकार से हर्जाना

सलमान को राजस्थान सरकार से हर्जाना वसूलना चाहिए

0

नुक्कड़ टाइम्स। राजस्थान पुलिस ने इतने बड़े अभिनेता सलमान खान पर अत्याचार किया था। अदालत में उनकी बेगुनाही से यह साबित हुआ है। पुलिस की कहानी साक्ष्यों पर खरी नहीं उतरी। बेचारा सलमान तो शूटिंग के लिए राजस्थान गया था। उसे क्या पता था, राजस्थान पुलिस इतनी बेरहम है। हिरण मारने के केस में फंसा देगी। अवैध हथियार से गोली चलाने का केस बांध देगी। वो तो शुक्र है, पुलिस कोर्ट में साबित नहीं कर पाई, वरना एक निर्दोष सुपरस्टार जेल में सड़ रहा होता।

पढ़ें- आर्म्‍स एक्‍ट मामले में सलमान 18 साल बाद बरी

खैर, सल्लू मियां फिर एक केस में बरी हुए हैं। सरकार को उन्हें हर्जाना देना चाहिए। मानसिक प्रताड़ना झेलने का। एक-दो साल नहीं, salmanपूरे 18 साल तक झेली है। कभी थाने, कभी कचहरी, कभी वकीलों के चक्कर लगाने पड़े। जितना समय इस केस पर बर्बाद हुआ, उतना फिल्मों पर लगता तो एक हजार करोड़ रुपये की कमाई वाली फिल्में बना ली होती। इस हिसाब से राजस्थान सरकार की तरफ से सलमान को हर्जाना देना बनता है। सारी गलती राजस्थान पुलिस की है। उसने सारी गलत धाराएं लगाईं। फिर शिकार में जिस बंदूक को पुलिस अवैध बताया, वो भी लाइसेंसी निकली। ये सब छोड़िए, हिरण भी गोली से नहीं मरा, ज्यादा उछल-कूद करने पर मरा था। उसके पैर में फ्रैक्चर जो मिला था।

पढ़ें- सलमान खान : ‘बेनिफिट ऑफ डाउट’
अब बताओ-इतने बड़े सेलिब्रिटी ने किया कुछ भी नहीं और करीब दो दशक तक कानून का खौफ झेला। अब बरी होने पर लोग शक की नजर से देख रहे हैं। कोई कहता है-पतंग उड़ाने पर ऊपरवाले ने सुन ली। कोई कहता है-पैसा बड़ा बलवान रे भइया। क्याें लोग राजस्थान पुलिस की तरह सल्लू पर बिना सिर-पांव के आरोप लगा रहे हैं। ऐसे लोगों से मेरा इतना ही कहना है-सलमान को शक से देखना छोड़ो अौर उसकी वो वाली मूवी देखो-हम साथ-साथ है।

(राकेश क्रांति के फेसबुक वाल से साभार )

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in