शिओमी मी मिक्स स्मार्टफोन
शिओमी मी मिक्स स्मार्टफोन

शिओमी मी मिक्स स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। CES 2017 में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपना मी मिक्स स्मार्टफोन का व्हाइट कलर मॉडल पेश किया। इस फोन को लिमिटेड एडिशन के तौर पर पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने यह फोन फ्रांसिसी डिजाइनर फिलिपे स्टार्क के साथ मिलकर बनाया था। इस फोन के नए प्रकार की कीमत के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। यह फोन जल्द ही चीन में लॉन्च किया जाएगा।

miदो मॉडल में हुआ था लॉन्च:

इस दो मॉडल में लॉन्च किया गया था। पहला मॉडल 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है, जिसकी कीमत करीब 34,500 रुपये है। दूसरा मॉडल 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत करीब 39,500 रुपये है।

शाओमी मी मिक्स के फीचर्स:

फोन में 6.4 इंच का डिस्पले दिया गया है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर से लैस है। यह फोन डुअल-सिम (नैनो+नैनो) सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो पीडीएएफ, एफ/2.0 अपर्चर और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश से लैस है। इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ वी4.2, वाइ-फाइ 802.11एसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। साथ ही इसमें 4400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका बेजल डिस्पले है। इसकी बॉडी सेरामिक की है। कंपनी का कहना है कि इसके फ्रंट कैमरे का मॉड्यूल आम सेंसर से 50 फीसदी छोटा है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in