नाम शबाना
नाम शबाना

नाम शबाना

0

फिल्म धीमी है लेकिन तापसी अपने दम पर इस फिल्म को दिखा लेती हैं। उनका अभिनय दिन-ब-दिन निखरता जा रहा है। पिछले साल आ चुकी फिल्म में ‘पिंक’ में उनकी खूब तारीफ हो चुकी है लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म में अपने अभिनय से ये साबित कर दिया है कि अब फिल्मों को अच्छा बनाने के लिए स्टार फैक्टर की जरूरत नहीं है।

naam-shabana1_nukkadtimesतापसी पन्नू ने सहज अभिनय किया है और किरदार को बखूबी निभाया है, वहीं मनोज बाजपेयी ने बॉस के तौर पर सटीक काम किया है.। बाकी कलाकार जैसे अनुपम खेर, मुरली शर्मा, डैनी और सह कलाकार भी बढ़िया काम करते नजर आए हैं। साउथ स्टार पृथ्वीराज का अवतार देखकर आप दंग रह जाएंगे।

‘बेबी’ में अक्षय कुमार हीरो थे और उसमें तापसी पन्नू का रोल सिर्फ 20 मिनट का था और इस फिल्म में इसका बिल्कुल उल्टा है। फिल्म में तापसी पन्नू का अभिनय दमदार है। जरूरत है इमोशनल सीन में थोड़ी और मेहनत करने की। फिल्म में तापसी के फाइट सीन्स बेहतरीन हैं। तापसी ने जिस कैरेक्टर को जिया है उसके लिए चेहरे का भाव बहुत जरूरी है उसमें तापसी कामयाब होती हैं। जिन सीन्स में डायलॉग नहीं हैं वहां उनके चेहरे का भाव ही बहुत कुछ कह जाता है। फ़िल्म में मनोज वाजपेयी अपने स्पेशल 26 के किरदार को ही आगे बढ़ाते लगते हैं लेकिन उनकी तारीफ़ करनी होगी कि वो बेहद लंबे डॉयलॉग बोलते हैं। फ़िल्म में बेबी के रेफ़रेंस के लिए डैनी, अनुपम खेर, मुरली शर्मा के छोटे छोटे कैमियो हैं लेकिन वो बात नहीं है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in