इस सप्ताह बैंकों में तीन दिन लगातार
इस सप्ताह बैंकों में तीन दिन लगातार

इस सप्ताह बैंकों में तीन दिन लगातार अवकाश

0

नुक्कड़ टाइम्स: इस सप्ताह बैंकों में मात्र 4 दिन काम होंगे । 3 दिन लगातार छुट्टी होने से बैंक की शाखाएं बंद रहेगी। इसलिए आम लोग चार दिन ही बैंकिंग संबंधित कार्य कर पाएंगे। 24 फरवरी को महाशिवरात्रि की वजह से बैंकों में ताला लटका रहेगा। 25 को चौथा शनिवार और 26 को रविवार होने की वजह से बैंक बंद रहेंगे।

अगले सप्ताह 27 को सोमवार को बैंक खुलेंगे लेकिन 28 फरवरी को फिर हड़ताल की वजह से बैंकों में ताला लटका रहेगा। क्योंकि बैंक एंप्लाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की गई है।

नुक्कड़ टाइम्स: राजधानी रांची में पिछले सप्ताह संपन्न हुए इन्वेस्टर समिट के बाद सोमवार को बड़े पैमाने पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। रांची नगर निगम की टीम और ट्रैफिक पुलिस ने संयुक्त रूप से रातू रोड चौक शहर में बाईपास रोड होते हुए बिरसा चौक तक अतिक्रमण हटाया।

इस दौरान कई स्थानों पर स्थानीय लोगों से पुलिस की नोकझोक भी हुई। फिर भी निगम की टीम ने सख्ती दिखाते हुए विभिन्न कंपनियों के साइन बोर्ड, बैनर, छज्जा जब्त कर लिया। बिरसा चौक के पास अवैध रूप से लग रही सब्जी मंडी को भी निगम की टीम ने खाली कराया। लोगों को दुबारा सब्जी की दुकान नहीं लगाने की चेतावनी दी गई।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in