तुगलकाबाद में स्कूल के पास गैस रिसाव
तुगलकाबाद में स्कूल के पास गैस रिसाव

तुगलकाबाद में स्कूल के पास गैस रिसाव

0

दिल्ली के तुगलकाबाद में गैस कंटेनर डिपो से गैस रिसाव हुआ है। इस गैस रिसाव में पास के रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय की 310 बच्चियों की तबियत खराब होने की खबर है। बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन राहत-बचाव के काम में जुटा हुआ है। बच्चियों को  चार अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। गैस लीक की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीं। बताया जा रहा है कि लीक होने के बाद गैस तेजी से फैल गई और इसकी चपेट में कई छात्र आ गए। बताया जा रहा है कि गैस स्कूल के पीछे मौजूद कंटेनर डिपो से लीक हुई।

मौके पर आपदा प्रबंधन की टीम पहुंच चुकी है और पूरे इलाके को खाली कराया गया है। सुबह लगभग 7.30 बजे पास के रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय में बच्चों ने आंखों में जलन की शिकायत की, इसकी जानकारी पीसीआर को दी गई। जानकारी मिलते ही प्रशासन हरकत में आया और बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय की वाइस प्रिंसिपल ने बताया कि गैस लीक के बाद विद्यार्थियों ने आंख और गले में जलन की शिकायत की। उन्होंने बताया कि अब सभी बच्चे खतरे से  बाहर हैं।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in