पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के घर CBI का
पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के घर CBI का

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के घर CBI का छापा

0

सीबीआई ने मंगलवार को पूर्व फाइनेंस मिनिस्टर पी चि‍दंबरम के चेन्‍नई स्‍थि‍त घर पर छापा मारा। उनके बेटे कार्ति‍ चि‍दंबरम के घर भी रेड पड़ने की खबर है। सीबीआई ने कुल 16 जगहों पर छापा मारा है। केंद्रीय जांच एजेंसी-सीबीआई ने पी. चिदंबरम के चेन्नई स्थित निवास और कार्ति चिदंबरम के कराईकुडी के घर में छापा मारा है। बताया जा रहा है कि ये छापे मारी INX मीडिया को दी गई मंजूरी को लेकर है, INX मीडिया के मुखिया पीटर मुखर्जी हैं।

दरअसल पी चिदंबरम के बेटे कार्तिक चिदंबरम पर एक प्राईवेट कंपनी को फेवर करने का आरोप है। कार्तिक चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने कंपनी को फेवर करने के लिए तथाकथित तौर पर रिश्वत ली है। सीबीआई ने इस मामले में उनपर एक केस भी दर्ज किया है। हालांकि सीबीआई ने आधिकारिक तौर पर अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

सोमवार को सीबीआई ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी और कार्ति चिदंबरम का भी नाम शामिल था। चेन्नई में पी. चिदंबरम के घर समेत कई दफ्तरों में भी छापे मारे गये हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई दिल्ली में भी छापे मार सकती है। यूपीए सरकार के दौरान इस मामले की जांच रुक गई थी, जिसे अब दोबारा शुरू किया गया है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in