पेट्रोल 3.77 रुपए और डीजल 2.91 रुपए सस्ता
पेट्रोल 3.77 रुपए और डीजल 2.91 रुपए सस्ता

पेट्रोल 3.77 रुपए और डीजल 2.91 रुपए सस्ता

0

अप्रैल महीना आम आदमी के लिए खुशखबरी लेकर आया है। तेल कंपनियों ने एक राहत भरा कदम उठाते हुए पेट्रोल में प्रति लीटर 3.77 रुपए और डीजल में प्रति लीटर 2.91 रुपए की कटौती की है। ये नई दरें शुक्रवार आधी रात से लागू हो गईं। दरअसल कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट के बाद तेल कंपनियों पर पेट्रोल और डीजल के दामों में कटौती का दबाव बढ़ता जा रहा था जबकि पांच राज्यों में चुनाव की वजह से तेल कंपनियां 15 जनवरी से दामों में समीक्षा नहीं कर पा रही थीं। पिछली बार पेट्रोल और डीजल के दामों में 15 जनवरी 2017 को बढ़ोतरी की गई थी। तब पेट्रोल 42 पैसे प्रति लीटर और डीजल 1.03 रुपये प्रति लीटर महंगे हुए थे।

जियो ने अपने उपभोक्ताओं को एक बार फिर से बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को प्राइम सर्विस के सब्सक्रिप्शन के लिए 15 दिन की और मोहलत दी है। इससे पहले यह स्कीम 31 मार्च तक ही थी, जिसको अब कंपनी ने बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया है इसका मतलब  Reliance Jio के प्राइम सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन अभी 15 दिन तक जारी रहेगा। अपने प्राइम मेंबरशिप ऑफर के साथ जियो ने अब तक 7.2 करोड़ प्राइम ग्राहकों को जोड़े है। जियो प्राइम मेंबरशिप को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। शानदार प्रतिक्रिया के चलते जियो प्राइम मेंबरशिप स्कीम को 15 अप्रैल तक बढ़ाया गया है। प्राइम मेंबर पर टैरिफ प्लान जुलाई से लागू होगें।

‘बाहुबली’ का दूसरा पार्ट ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। लेकिन उससे पहले फिल्म के मेकर्स और धर्मा प्रोडक्शन ने यह निर्णय लिया है कि ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ को सिनेमाघर में एक बार फिर रिलीज किया जाएगा।यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है कि इस फिल्म का टिकट खरीदने वालों को ‘बाहुबली 2’ के वीकेंड का टिकट दिया जाएगा।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in