योगी चले मोदी की राह
योगी चले मोदी की राह

योगी चले मोदी की राह

0

yogi_nukkadtimesलोकसभा में भाषण देते हुए यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में बहुत कुछ बंद होने वाला है। सीएम योगी के इस बयान से यूपी के सत्ता के गलियारे में ‘बंद’ को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। इसमें अवैध बूचड़खानों और एंटी रोमियो दल पर तो यूपी पुलिस की सक्रियता दिख ही रही है, अब बिहार की तरह यूपी में भी शराबबंदी लागू होने की चर्चाएं तेज हो चली हैं। शराबबंदी की तरह ऐसे कई क्षेत्र हैं, जहां सीएम योगी के ‘बंद’ का फरमान आने की उम्मीद की जा रही है।

yogi_adityanath_nukkadtimesयूपी की कमान संभालते ही सीएम योगी ने बीजेपी के घोषणापत्र में किए वादों पर अमल करना शुरू कर दिया है। योगी सरकार ने अपने वादे के मुताबिक लखनऊ समेत 11 जिलों में एंटी रोमियो स्क्वैड बना दी हैं। पुलिस की ये विशेष टीम लड़कियों से राह चलते छेड़खानी करने वाले मनचलों पर नजर रखेगी। इस टीम की अगुवाई इंस्पेक्टर रैंक का पुलिसकर्मी करेगा। लखनऊ पुलिस ने उन अपराधियों पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जो फरार हैं या फिर परोल से भागे हैं। इन सभी को एक महीने के अंदर जेल भेजने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं मनचलों पर सख्ती करते हुए गोरखपुर में पुलिस ने कई लड़कों को हिरासत में लिया है।

सबसे फास्ट मोबाइल नेटवर्क वाले विज्ञापन पर एयरटेल की मुश्किलें बढ़ गई है।रिलायंस जियो ने एयरटेल के इस विज्ञापन को पूरी तरह से गलत बताया है। रिलायंस जियो ने एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया से इसकी शिकायत की है और कहा है कि यह स्‍पीडटेस्‍ट रिजल्‍ट सिर्फ प्राइमरी सिम का बताया जा रहा है, लेकिन भारत में 90 फीसदी से ज्‍यादा 4जी स्‍मार्टफोन ड्युअल सिम के साथ आते हैं। ऐसे में इसकी कोई गारंटी नहीं है कि स्‍पीडटेस्‍ट के दौरान जो नेटवर्क स्‍पीड आंकी गई है, वह सिर्फ एयरटेल के नेटवर्क की हो।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in