रांची : मेन रोड में दो समुदाय में झड़प,
रांची : मेन रोड में दो समुदाय में झड़प,

रांची : मेन रोड में दो समुदाय में झड़प, एकरा मस्जिद गली में लाठीचार्ज

0

रांची में आज दोपहर अचानक माहौल बिगड़ गया।  दो समुदायों में जमकर मारपीट होने की सुचना है।  मेन रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास से दूकान हटाने और भड़काऊ गाना बजाने को लेकर  विवाद इतना बढ़ा कि शहर में अफरा तफरी मच गयी।  आज हनुमान जयंती के अवसर पर विशेष पूजा अर्चना के कारण आज मंदिर में भीड़ कुछ ज्यादा ही थी।

ranchi1_nukkadtimes

झड़प के बाद मेनरोड में भारी पुलिसबल की तैनाती कर दी गयी है। झड़प की सूचना के बाद मेन रोड की दुकानें बंद हो गयी हैं। डेली मार्केट और रोस्पा टावर भी बंद हो गया है। पुलिसबल पर पत्थर फेकें जाने की घटना के बाद डीआई ने भीड़ से बात की और शांति बनाये रखने की अपील की। मेन रोड के एकरा मस्जिद इलाके में तनाव बना हुआ है और पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा है। वहीं कडरू इलाके में भी पुलिसबल के प्रयोग की खबर है। शहर के कई अन्य इलाकों से भी दुकानें बंद होने की सूचना है।

img-20170411-wa0013

प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए सुजाता से मेनरोड की ओर जाने वाली सड़क पर लोगों को आगे जाने नहीं दिया जा रहा है। प्रशासन पूरी तरह चौकस है। रांची के कैपिटोल हिल होटल के निकट गाड़ियों में तोड़फोड़ की गयी है। स्थिति तनावपूर्ण, लेकिन नियंत्रण में है। प्रशासन ने अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in