श्रीदेवी की मौत को लेकर हैरान करने
श्रीदेवी की मौत को लेकर हैरान करने

श्रीदेवी की मौत को लेकर हैरान करने वाली जानकारी

0

24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत की वजह को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच दुबई की अथॉरिटीज ने भारतीय दूतावास को श्रीदेवी की मौत से जुड़े सभी कागजात सौंप दिए हैं। गल्फ न्यूज के मुताबिक,  होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई।

श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। उन्हें कार्डिएक अरेस्ट नहीं आया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि शनिवार देर रात को श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर डेट पर जाने के लिए बाथरूम में फ्रेश होने गई थीं। तब वो नशे में थीं। बाथरूम में फ्रेश होते वक्त उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे बाथटब में गिर गईं। बेहोश होने के कारण वो बाथटब में डूब गईं, जिससे उनकी मौत हो गई। श्रीदेवी के ब्लड सैंपल में अल्कोहल के अंश भी मिले हैं। दुबई में कानूनी प्रक्रिया में देरी होने के कारण श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज मुंबई लाए जाने की उम्मीद कम है।

दुबई के अल जुमेरा होटल में पुलिस की कई गाड़िया मौजूद हैं। श्रीदेवी के कमरे में जांच की जा रही है। पुलिस ने कॉरिडोर सहित, कमरे के बाहर लॉबी के सीसीटीवी को अपने कब्जे में लिया। पुलिस श्रीदेवी के कमरे में दोपहर के वक़्त पानी पहुचाने और हाउस कीपिंग स्टाफ से पूछताछ कर रही है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in