स्कूल में छुट्टी कराने के इरादे से
स्कूल में छुट्टी कराने के इरादे से

स्कूल में छुट्टी कराने के इरादे से बच्चे पर किया हमला

0

गुरुग्रम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल की तर्ज पर राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में भी पहली के छात्र को जूनियर सेक्शन की छात्रा ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया। यह सबकुछ इसलिए किया कि स्कूल में छुट्टी हो जाए।

7वीं में पढ़ने वाली एक लड़की ने पहली क्लास में पढ़ने वाले बच्चे को वॉशरूम में बंधक बना कर चाकू से 4 वार किए। बच्चा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस सीसीटीवी और बच्चे के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। लड़की के पास से चाकू बरामद हो गया है और बच्चे से भी उसे पहचान लिया है। यही नहीं लड़की सीसीटीवी फुटेज में भी हाथ पोंछते हुए दिखाई दे रही है।

7 साल के इस स्टूडेंट ने पुलिस को बताया- जब दीदी मुझे मार रहीं थीं, तब उन्होंने कहा था कि अगर तुम्हें मार देंगे तो स्कूल की छुट्टी हो जाएगी।  मामले की जांच जारी है। बुधवार को ब्राइटलैंड स्कूल में क्लास फर्स्ट का 7 साल का बच्चा घायल हालत में मिला। बच्चे पर धारदार हथियार हमले किया गया था। बाद में उसे बाथरूम में बंद किया गया। बाथरूम बच्चे की क्लास से 200 मीटर दूर है। घटना का पता तब चला, जब प्रेयर के लिए डिस्पलिन हेड बच्चों को कॉल करने पहुंचे। बाथरूम के पास से गुजरते वक्त दरवाजा पीटने की आवाज आई। स्कूल के डिसिप्लिन हेड अमित सिंह ने बताया, “दरवाजा खोलने पर बच्चा खून से लथपथ मिला। उसके मुंह में लाल रंग का कपड़ा ठूंसा गया था। बच्चे को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।” प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

घायल बच्चे ऋतिक को देखने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचेंगे। सीएम ने पुलिस से कहा है कि इस मामले के अपडेट से उन्हें अवगत कराया जाए। बच्चे के माता-पिता घटना के बाद से बेहद परेशान हैं और ऋतिक की देखभाल में जुटे हैं।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in