कांग्रेस आखिरी सांस पर गुजारा करने
कांग्रेस आखिरी सांस पर गुजारा करने

कांग्रेस आखिरी सांस पर गुजारा करने वाला दल: मोदी

0

नुक्‍कड़ टाइम्‍स, जालंधर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जालंधर में एक चुनावी रैली में कांग्रेस को जमकर कोसा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का कोई उसूल नहीं, वह आखिरी सांस पर गुजारा करने वाला एक दल है। देश ने 70 साल तक विनाश की राजनीति देखी है, जिसका फल देश की युवा पीढ़ी आज तक भुगत रही है।

उन्‍होंने कहा, आपने दलों को भी देखा है, नेताओं को भी देखा है। लेकिन कांग्रेस पार्टी का पता ही नहीं चल रहा है कि इसका रंग क्या है, रूप क्या है। कांग्रेस का कोई नियम नहीं है। कांग्रेस एक इतिहास है, यह एक बीती हुई बात है। उन्‍होंने कहा, 40 साल से OROP की मांग जा रही थी, लेकिन कांग्रेस जैसी पार्टी झूठे वादे करती रही और 40 साल तक इसे लटका कर रखा। हमनें OROP की मांग पूरी की और OROP में अब तक 6,000 करोड़ रुपये दे चुके हैं।

मोदी ने कहा, कुछ लोग अपने निजी स्‍वार्थ के लिए सूबे के नौजवानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैंं। जिन लोगों ने पंजाब के युवाओं को बदनाम किया, उनको ऐसी सजा देने की जरूरत है कि वाे फिर उंगली न उठा सकें। पंजाब को बदनाम करने वाले लोगों को ऐसी सजा दीजिये कि दोबारा कोई ऐसी कोशिश नहीं करे। इसी के साथ उन्‍होंने एक बार फिर कहा कि सिंधु नदी के जल पर हमारा हक है। लेकिन यह पानी पाकिस्‍तान को बेकार चला जाता है। सरकार उसे लाने के लिए काम कर रही है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in