गुजरात ने मुझे खाखरा, मूंगफली, ढोकला
गुजरात ने मुझे खाखरा, मूंगफली, ढोकला

गुजरात ने मुझे खाखरा, मूंगफली, ढोकला खिलाया : राहुल गांधी

0

गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का आज आखिरी दिन है। बीजेपी और कांग्रेस ने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार सी प्लेन से उड़ान भरकर साबरमती रिवरफ्रंट पहुंचे। दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी जगन्नाथ मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। राहुल ने यहां पूजा-अर्चना की और तिलक लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने पहली बार मीडिया को संबोधित किया। प्रेस कांफ्रेंस में राहुल ने कहा कि हमने इस प्रचार के दौरान गुजरात के सभी वर्गों से मुलाकात की, महिलाओं, किसानों से बात की. हमने गुजरात के लिए विजन दिया है। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों में भ्रष्‍टाचार पर कुछ नहीं कहा। जय शाह के मामले में चुप क्‍यों है? राफेल सौदे पर भी पीएम मोदी ने कोई जवाब नहीं दिया। राहुल ने आरोप लगाया कि पिछले 22 साल से गुजरात में व्यापारी परेशान हैं। पीएम मोदी ने दो करोड़ रोजगार का वादा किया था जो कि जुमला निकला। मोदी जी ने लंबे वादे किया, लेकिन पूरा नहीं किया। इसके बाद नोटबंदी और जीएसटी से वे पूरी तरह बर्बाद हो गया।

राहुल ने कहा : हमने 3-4 महीने में गुजरात की जनता की आवाज सुनी है। बीजेपी कहती है कि मैं मंदिरों में नहीं जाता, जबकि मैं हमेशा दर्शन करने जाता हूं। मैं केदारनाथ मंदिर भी गया था। जब मौका मिलता है मंदिर जाता हूं। राहुल बोले कि आज हर समाज पीएम मोदी से सवाल पूछ रहा है। गुजरात ने मुझे गले लगाया है, बहुत प्यार दिया है। मैं इसको कभी नहीं भूलूंगा। मुझे खाखरा, मूंगफली, ढोकला खिलाया। मैं कभी नहीं भूलूंगा। कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर पार्टी के काम के तरीके को बदलना चाहता हूं। मैं प्यार से राजनीति करना चाहता हूं। मोदी जी मेरे बारे में बहुत गलत बात बोलते हैं लेकिन मैं उनके बारे में कुछ नहीं बोलूंगा।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in