सोनू ने फतवे के बाद सिर मुंडवाया
सोनू ने फतवे के बाद सिर मुंडवाया

सोनू ने फतवे के बाद सिर मुंडवाया

0

” यदि कोई सोनू निगम का सिर मुंडवा कर, उनके गले में जूते की माला डालकर देश में घुमाएगा तो मैं खुद उस शख्‍स के लिए 10 लाख रुपये के पुरस्‍कार का एलान करता हूं”  पश्चिम बंगाल अल्‍पसंख्‍यक युनाइटेड काउंसिल के एक मौलवी ने फतवा जारी कर कहा था।

उसके जवाब में सुबह ही  सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था ” “आज दोपहर 2 बजे आलिम मेरे पास आएगा और मुझे गंजा करेगा। अपने 10 लाख रुपए रेडी रखो मौलवी।” शाम ढलते ढलते सोनू निगम ने अपने सर के बाल मुंडवा कर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा ” मैं यह किसी को नीचा दिखाने या अपनी बात को साबित करने के लिए नहीं कर रहा हूं। मैं जो कर रहा हूं वह किसी के लिए मिसाल बनने के लिए नहीं है। मैं अपने बाल मुंडवाने जा रहा हूं और एक मुसलमान मेरे बाल काटेगा (आलिम हकीम)। मैं मुस्लिम के खिलाफ नहीं हूं। मैं बहुत सेकुलर हूं। मैं यह किसी मौलाना का चैलेंज पूरा करने के लिए नहीं कर रहा।”

सोनू ने कहा ‘कुछ लोगों ने कहा है कि मैंने अपने ट्वीट में मोहम्‍मद क्‍यों लिखा, मोहम्‍मद साहब नहीं लिखा। मैं कहना चाहता हूं कि यह अंग्रेजी की भाषा की वजह से हुआ है। जैसे हिंदी में हम श्री कृष्‍ण कहते हैं जबकि अंग्रेजी में कृष्‍णा लिखते हैं। इस तरह की छोटी बातों को नहीं पकड़ना चाहिए। सोनू ने मीडिया से कहा छोटी बातों को मत पकड़‍िए, मुद्दों को समझ‍िए।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in