हार का ठीकरा
हार का ठीकरा

हार का ठीकरा

0

अप्रत्याशित हमेशा ही बेचैन करने वाला होता है ये बात अखिलेश यादव के सन्दर्भ में तो समझ आती है लेकिन अगर मायावती ये बात कहने लगें तो इसके क्या मायने निकले जाएँ ? चुनाव शुरू होने के वक़्त से ही भाजपा और सपा की टक्कर की बात कही जा रही थी बसपा कही टक्कर में दिक्ग भी नहीं रही थी।  एग्जिट पोल्स में भी बसपा को रे नंबर की पार्टी घोषित कर दिया गया था। आज नतीजे आने के बाद मायावती ने कहा कि वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी के दम पर बीजेपी की जीत हुई। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भी बीजेपी को वोट मिला, यह बात हजम होने वाली नहीं है।

मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह दोबारा चुनाव करवाएं। माया बोलीं कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की। मोदी-शाह को चुनौती देती हूं।

मायावती ने कहा कि दूसरी पार्टियों का वोट भी बीजेपी को मिला है। बटन कोई भी दबाया हो लेकिन वोट बीजेपी को ही पड़ा है। मायावती ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर हमनें चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज की है और कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो 2019 के लोकसभा चुनावों तक लोकतंत्र खत्म हो जाएगा।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in