बिहार में सीआईएसएफ जवान की फायरिंग
बिहार में सीआईएसएफ जवान की फायरिंग

बिहार में सीआईएसएफ जवान की फायरिंग में चार जवानों की मौत

0

नुक्‍कड़ टाइम्‍स। बिहार के औरंगाबाद जिले में एक केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) जवान ने गुरुवार दोपहर को सहकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें चार जवानों की मौत हो गई। दो जवान गंभीर रूप से घायल हैं। आरोपी जवान बलबीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांस्‍टेबल बलबीर औरंगाबाद स्थित नबीनगर पाॅवर जेनरेटिंग कंपनी (NPGCL) में तैनात है। यह कंपनी NTPC और बिहार राज्‍य विद्युत बोर्ड का संयुक्‍त उपक्रम है।

सहकर्मियों से उसका किसी बात पर झगड़ा हुआ और उसने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इसमें दो जवानों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि की मौत अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में हुई। दो जवान गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक सत्‍यप्रकाश ने बताया कि छुट्टी को लेकर बलबीर गुस्‍से में था। घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है। आरोपी जवान अलीगढ़ का रहने वाला है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मरने वालों में हेड कांस्‍टेबल अमरनाथ मिश्र (दरभंगा) एवं बच्‍चा शर्मा (पटना), हवलदार अरविंद कुमार (मुजफ्फरनगर) और एएसआई गौरीशंकर राम हैं।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in