प्रेम विवाह कर बेटी घर आई तो जलाकर मार
प्रेम विवाह कर बेटी घर आई तो जलाकर मार

प्रेम विवाह कर बेटी घर आई तो जलाकर मार डाला

0
नुक्‍कड़ टाइम्‍स ब्‍यूरो, रोहतक। हरियाणा के रोहतक में गुरुवार दोपहर ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया। लड़की ने बीते साल 21 दिसंबर को कॉलोनी के ही एक लड़के से शादी की थी।
यह घटना रोहतक के अमरत कॉलोनी की है। सीमा कॉलोनी में अपने माता-पिता के साथ किराये के मकान में रहती थी। इसी कॉलोनी के प्रदीम के साथ उसका प्रेम संबंध था। प्रदीप के मुताबिक, दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिवार के लोग इसके लिए तैयार नहीं थे। लेकिन परिवार की इच्‍छा के खिलाफ दोनों ने 21 दिसंबर को भाग कर शादी कर ली। आरोप है कि सीमा के घर वालों ने दोनों के रिश्‍ते को स्‍वीकार करने का नाटक किया और उसे घर ले आए। सीमा के घर लौटने के बाद कुछ दिन तक सबकुछ ठीक रहा। इसके बाद सीमा के परिवार वाले उसे प्रताडि़त करने लगे।

पति के आरोप

प्रदीप को गुरुवार सुबह सूचना मिली कि मायके वालों ने सीमा की हत्‍या कर दी। जब वह ससुराल पहुंचा तो पता चला कि सीमा के परिजन शव को श्‍मशान घाट ले गए हैं। वह मौके पर पहुंचा तो सीमा की चिता जल रही थी। उसने तत्‍काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची और चिता की आग बुझाकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in