शरद यादव बोले- बेटी की इज्‍जत से बड़ी
शरद यादव बोले- बेटी की इज्‍जत से बड़ी

शरद यादव बोले- बेटी की इज्‍जत से बड़ी है वोट की इज्‍जत

0

नुक्‍कड टाइम्‍स, नई दिल्‍ली। जदयू के पूर्व अध्‍यक्ष शरद यादव और सांसद ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है, जिस पर बवाल मचा हुआ है। इस बार एक कार्यक्रम में उन्‍होंने वोट की तुलना महिला की इज्‍जत से की है। उन्‍होंने कहा कि वोट की इज्‍जत बेटी की इज्‍जत से बढ़कर है। बेटी की इज्जत जाएगी तो गांव-मोहल्ले की इज्जत जाएगी, लेकिन वोट एक बार बिक गया तो देश की इज्जत-आबरू चली जाएगी और आने वाला सपना पूरा नहीं होगा। उनके इस बयान को महिलाओं के अपमान से जोड़कर देखा जा रहा है।


न्यूज एजेंसी एएनआई ने बुधवार को शरद यादव के विवादित बयान वाला यह वीडियो जारी किया है। इसमें वह एक कार्यक्रम में राजनीति के गिरते स्‍तर और वोटों की खरीद-फरोख्‍त पर चिंता जताते हुए दिख रहे हैं। यह कार्यक्रम मंगलवार को पटना में आयोजित किया गया था। इसमें शरद ने कहा, बैलट पेपर के बारे में लोगों को बड़े पैमाने पर हर जगह लोगों को समझाने की जरूरत है। आजकल पैसों से वोट को खरीदा और बेचा जाता है। वोट और बेटी के प्रति मोहब्‍बत एक सी होनी चाहिए।

इससे पहले राज्‍यसभा में बीमा विधेयक पर चर्चा के दौरान शरद यादव ने कहा था कि दक्षिण की महिलाओं का रंग भले ही सांवला होता है, लेकिन उनका शरीर खूबसूरत होता है। इसी तरह महिला आरक्षण विधेयक का विरोध करते हुए कहा था कि यह विधेयक सिर्फ ‘पर कटी’ औरतों के लिए है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in