जल्‍लीकट्टू: कमल हासन ने आगजनी करते
जल्‍लीकट्टू: कमल हासन ने आगजनी करते

जल्‍लीकट्टू: कमल हासन ने आगजनी करते पुलिसकर्मियों का वीडियो जारी किया

0

नुक्‍कड़ टाइम्‍स, नई दिल्‍ली। तमिलनाडु में जल्‍लीकट्टू पर हिंसा और आगजनी के बीच इस विवादित खेल के समर्थन में अमिनेता कमल हासन भी खुलकर सामने आ गए हैं। उन्‍होंने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग करने पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया। इसमें पुलिसवाले गाडि़यों को आग के हवाले करते दिख रहे हैं।

पढ़ें- सांड से मार खाने के लिए इतना बवाल!
अभिनेता के निशाने पर PETA

कमल हासन ने जल्‍लीकट्टू के समर्थन में सोमवार कई ट्वीट किए। इसमें उन्‍होंने इस खेल को प्रतिबंधित करने की मांग करने वाले PETA कार्यकर्ताओं को आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने कहा, PETA जाकर ट्रंप के अमेरिका में बुल राइडिंग बंद कराए। हमारे यहां के सांडों की फिक्र न करे। भारत से साम्राज्‍यों को भी उखाड़ फेंका गया। साथ ही, पुलिसिया कार्रवाई का विरोध करते हुए लिखा कि शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर बल प्रयोग के नतीजे अच्‍छे नहीं होंगे। उन्‍होंने सवाल उठाया कि जब लोग शांति से विधानसभा द्वारा उठाए जा रहे कदम का इंतजार कर रहे थे तो पुलिस कार्रवाई क्‍यों की गई। पुलिस वाले तमिलनाडु और मरीना बीच पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों का उत्‍पीड़न बंद करे। सबसे अंत में उन्‍होंने पुलिसकर्मियों द्वारा गाडि़यों में आग लगाने वाला एक वीडियो शेयर किया है।




इस बीच, तमिलनाडु में जल्‍लीकट्टू को लेकर चेन्‍नई, मदुरै सहित राज्‍य के दूसरे हिस्‍सों में लगातार दूसरे दिन सोमवार को भी जबरदस्‍त प्रदर्शन हुए। हालांकि विधानसभा में विवादित खेल को लेकर विधेयक भी पारित हो गया जिसमें Prevention of Cruelty to Animals Act, 1960 में संशोधन का प्रस्‍ताव है। इसके बावजूद हालात बेकाबू होते देख राज्‍य सरकार ने केंद्र सरकार से मदद मांगी है।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in