केजरीवाल दिल्‍ली से पंजाब शिफ्ट
केजरीवाल दिल्‍ली से पंजाब शिफ्ट

केजरीवाल दिल्‍ली से पंजाब शिफ्ट होंगे!

1

नुक्‍कड़ टाइम्‍स ब्‍यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान से पंजाब की राजनीति गरमा गई है। सिसोदिया ने मोहाली में मंगलवार को एक चुनावी रैली में कहा कि पंजाब के लोग यह मान कर वोट दें कि अरविंद केजरीवाल ही मुख्‍यमंंत्री होंगे।

सिसोदिया ने कहा, पंजाब में हमारा मुकाबला नशे और बेईमानी के सौदागरों से है। उन्‍होंने दावा किया कि पंजाब के लोग क्रांतिकारी बदलाव लाने वाले हैं। वे अपने लिए ऐसी सरकार चुनने वाले हैं जो भ्रष्टाचार और नशा मुक्‍त राज्‍य बनाएगी। उन्‍होंने लोगों से अपील की कि आप लोगों का वोट केजरीवाल के नाम पर होना चाहिए। यह मानते हुए कि केजरीवाल आपके मुख्यमंत्री हैं, आप लोग उनके लिए मतदान करें। सिसोदिया का बयान इसलिए भी महत्‍वपूर्ण है कि दूसरी बार सत्‍ता में आने के बाद केजरीवाल ने कहा था कि वह दिल्‍ली छोड़कर कभी नहीं जाएंगे। बता दें कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री के तौर पर उनका पहला कार्यकाल 56 दिनों का था।

सिसोदिया के बयान के बाद पंजाब की राजनीति गरमा गई है। पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि इस बयान से साफ हो गया कि आम आदमी पार्टी पंजाबियों पर भरोसा नहीं करती है। मनीष सिसोदिया ने मुख्‍यमंत्री के तौर केजरीवाल के लिए वोट मांगकर अपनी योजना का खुलासा कर दिया है। अकाली दल के नेता ने कहा कि केजरीवाल पहले से ही कहते रहे हैं कि वह पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनना चाहते हैं ताकि केंद्र के साथ अपनी लड़ाई पंजाब के सहारे लड़ सकें।

Share.

1 Comment

  1. केजरीवाल साहब को चैन नहीं है। मोदी की तरह खुद को हर राज्य में पार्टी का चेहरा बना कर चुनाव लड़ने की कोशिश कर रहे हैं और सबसे ज्यादा विरोध भी मोदी का ही करते हैं। आम जनता को सलाह देते हैं कि सबसे पैसे ले लो वोट के बदले। चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है मे सबसे आगे खड़े हो गए हैं और फिर भी कहते हैं कि मेरी शर्ट सबसे सफेद है।

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in