SCAM चाहिए या विकास, फैसला आपका : मोदी
SCAM चाहिए या विकास, फैसला आपका : मोदी

SCAM चाहिए या विकास, फैसला आपका : मोदी

0

नुक्‍कड़ टाइम्‍स, नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी में एक चुनावी रैली में सपा, कांग्रेस और बसपा पर एक साथ हमला किया। उन्‍होंने कहा कि यह चुनाव SCAM यानी समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, अखिलेश और मायावती के खिलाफ भाजपा की लड़ाई है। इसका फैसला लोगों को करना है कि उन्‍हें SCAM चाहिए या प्रदेश का विकास।

मेरठ में विजय शंखनाद रैली में मोदी ने कहा, यूपी की सपा सरकार प्रदेश के विकास में बाधा है। जब तक प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश से SCAM को खत्म नहीं कर देती तब तक इसका विकास नहीं हो सकता। मैं आज आपसे आग्रह करने आया हूं कि उत्तर प्रदेश में जो ये SCAM का खेल चल रहा है उसको आप जड़ से उखाड़ फेंकेगे। उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार बीमारों और उनकी बीमारी को भी वोट बैंक की तराजू से तोलती आ रही है। जब तक आप इस सरकार को घर नहीं भेजते तब तक दिल्‍ली से मैं आपके लिए जो भेजता हूँ वह आपके पास नहीं पहुँच सकता।

modi1भ्रष्‍टाचार से मुक्ति की लड़ाई

मोदी ने कहा, मेरा सौभाग्य है कि मुझे उत्तर प्रदेश के चुनाव का बिगुल मेरठ की धरती से बजाने का अवसर मिला है। आजादी के आंदोलन में मेरठ की बड़ी भूमिका है। यहां के मंगल पांडे ने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। उस समय लड़ाई अंग्रेजों से मुक्ति की थी और अब भ्रष्‍टाचार से मुक्ति की है। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश के पास हिंदुस्‍तान का नंबर 1 राज्‍य बनने का सामर्थ्‍य है। उन्‍होंने कहा कि मेरठ को पश्चिमी यूपी के लिए विकास का प्रवेश द्वार है।

गुडों को पनाह देने वाली सरकार

मोदी ने सपा सरकार को गुंडों की सरकार करार दिया। उन्‍हाेंने कहा, यूपी में कोई सामान्य इनसान शाम को जिंदा लौटेगा यह तय नहीं है। इसलिए गुंडों को पनाह देने वाली सरकार को हटाना है। उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि रातोंरात एेसा क्‍या हो गया कि सपा सरकार को गाली देने वाले कांग्रेसी के लोग उन्‍हीं के गले लग गए। 2.5 वर्ष में मैंने कोई एक ऐसा काम नहीं किया है जिससे देश को कोई नुकसान हुआ हो।

मायावती पर निशाना

मोदी ने बसपा प्रमुख मायावती पर भी हमला किया। उन्‍होंने मायावती का नाम लिए बिना कहा कि टिकटें बेच-बेच कर कुछ लोगों ने कमरे के कमरे नोटों के बंडल से भरे हुए थे, आज वो बड़े परेशान हैं। जब तक मैं हूँ …चैन से बैठने वाला नहीं हूँ और न ही देश को लूटने वालो को चैन से बैठने दूंगा।

Share.

Leave A Reply

Powered by virtualconcept.in